अगर आप बेहतर नहीं कर सकते, तो प्रतिभाओं का कोई फायदा नहीं: जेसन होल्डर

अगर आप बेहतर नहीं कर सकते, तो प्रतिभाओं का कोई फायदा नहीं: जेसन होल्डर

होबार्ट : वेस्टइंडीज के आलराउंडर जेसन होल्डर अपने साथियों के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं, क्योंकि वे मैदान पर इसे ‘निष्पादित’ नहीं कर पा रहे हैं, जिसके कारण सोमवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में स्कॉटलैंड से 42 रन की शर्मनाक हार मिली। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) द्वारा यहां बेलेरिव ओवल में स्कॉटलैंड के खिलाफ पहले दौर के ग्रुप बी मैच में खराब प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में अपने प्रशंसकों से माफी मांगने के एक दिन बाद, होल्डर ने बुधवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम के मैच से पहले कहा, “सिर्फ टैलेंटिड क्रिकेटर कहलाने में कोई गर्व की बात नहीं है।”

उन्होंने कहा, “देखो, मुझे लगता है कि कल (मैच बनाम जिम्बाब्वे) यह निर्धारित करेगा कि क्या बातचीत और चर्चा (हार के बाद ड्रेसिंग रूम में) फलदायी थी या नहीं। हमें अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। इसके बारे में कोई अनिश्चित शर्तें नहीं हैं। मुझे लगता है कि हमें इस प्रतियोगिता को जीतने की जरूरत है।”

होल्डर ने कहा, “लेकिन केवल प्रतिभा होने का कोई मतलब नहीं है। हमें इसे दिखाना भी होगा। निष्पादन खेल का नाम है। इसलिए कमोबेश हमें इसे एक साथ रखने का एक तरीका खोजने की जरूरत है, न कि इसे एक साथ रखने की।”

होल्डर ने माना कि खेल के तीनों विभागों में टीम की कमी थी, केवल एक बेहतरीन मैच खेलने से इस समय टीम को आगे बढ़ने में मदद मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website