भारत ओलंपिक के लिए रिकर्व टीम कोटा सुरक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है: धीरज बोम्मदेवरा

भारत ओलंपिक के लिए रिकर्व टीम कोटा सुरक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है: धीरज बोम्मदेवरा

नई दिल्ली: पेरिस 2024 ओलंपिक में कोटा स्थान हासिल करने वाले एकमात्र भारतीय रिकर्व तीरंदाज धीरज बोम्मदेवरा का मानना ​​है कि भारत के पास पेरिस में पदक की मजबूत संभावनाएं हैं। उन्होंने यह भी बताया कि तीरंदाज लगातार टीम कोटा सुरक्षित करने का प्रयास करते हैं।

बोम्मदेवरा उस तिकड़ी का हिस्सा थे जिसने इस सप्ताह की शुरुआत में शंघाई में तीरंदाजी विश्व कप चरण 1 में 14 साल बाद विश्व कप में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचा था। उन्होंने दूसरा विश्व कप पदक जीता जब उन्होंने अंकिता भकत के साथ मिलकर मिश्रित टीम स्पर्धा में मेक्सिको को सीधे सेटों में हराकर कांस्य पदक जीता।

हांगझोउ एशियाई खेलों के टीम रजत विजेता ने साई मीडिया को बताया, “संभावनाएं काफी अधिक हैं। हम व्यक्तिगत कोटा को टीम कोटा में बदलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए हम इसके लिए लगातार काम कर रहे हैं, इसके लिए योजना बना रहे हैं और जितना संभव हो उतने टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं। हमारी पहली प्राथमिकता टीम कोटा प्राप्त करना है हम अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए एक सरल मानसिकता के साथ जाएंगे। बाकी हमारे हाथ में नहीं है। हमें हर चीज के लिए तैयार रहना होगा और उसके अनुसार प्रदर्शन करना होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website