राहुल, प्रियंका ने मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से हुई मौतों पर शोक जताया

राहुल, प्रियंका ने मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से हुई मौतों पर शोक जताया

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से हुई लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”मिजोरम में एक निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज के ढहने से कई लोगों की मौत की दुखद खबर से अत्यंत दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” 

राहुल ने आगे लिखा कि मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राहत और बचाव प्रयासों में हर संभव सहायता प्रदान करने का आग्रह करता हूं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”मिजोरम में हुई त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं आशा करती हूं जो लोग घायल हुए हैं वे ठीक हो जाएंगे।”

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की थी। वहीं, घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मिजोरम में एक निर्माणाधीन रेलवे पुल गिरने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website