चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों पर प्रतिक्रिया स्वरूप छत्तीसगढ़ में छापे मार रहा ईडीः कांग्रेस

चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों पर प्रतिक्रिया स्वरूप छत्तीसगढ़ में छापे मार रहा ईडीः कांग्रेस

नई दिल्ली : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार और विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) विनोद वर्मा के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के बाद कांग्रेस ने बुधवार को केंद्र की भाजपा सरकार पर पलटवार करते हुये कहा कि छापे चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों की स्पष्ट प्रतिक्रिया हैं और पार्टी ऐसी धमकियों से नहीं डरेगी।

कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने एक ट्वीट में कहा, “छत्तीसगढ़ में चल रही ईडी की छापेमारी उन चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों की स्पष्ट प्रतिक्रिया है, जिनमें भाजपा के लिए भारी हार की भविष्यवाणी की गई है। हमारी जन हितैषी कांग्रेस सरकार ऐसी धमकियों से नहीं डरेगी। हमारे पीछे लोगों की ताकत है।”

उनकी यह टिप्पणी ईडी के अधिकारियों द्वारा बुधवार को कार्रवाई शुरू करने और धन शोधन मामले के सिलसिले में वर्मा के परिसरों सहित राज्य में कई स्थानों पर तलाशी लेने के बाद आई है।

इससे पहले, बघेल ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भी कहा, “आदरणीय प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) और (केंद्रीय गृह मंत्री) अमित शाह! मेरे राजनीतिक सलाहकार, ओएसडी और करीबी सहयोगियों को ईडी भेजकर मेरे जन्मदिन पर आपने मुझे जो अमूल्य उपहार दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website