सिद्धार्थ का आखिरी सफर: बारिश के बीच दी गई मुखाग्नि, मां-बहनों के साथ गर्लफ्रेंड शहनाज भी पहुंचीं

सिद्धार्थ का आखिरी सफर: बारिश के बीच दी गई मुखाग्नि, मां-बहनों के साथ गर्लफ्रेंड शहनाज भी पहुंचीं

मुंबई। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का शुक्रवार को साढ़े तीन बजे ओशिवावारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों के मुताबिक किया गया। सिद्धार्थ बचपन से ही इस संस्था से जुड़े थे। श्मशान घाट पर सेलेब्रिटीज और फैंस की भीड़ ने उन्हें अंतिम विदाई दी। इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की यादें ताजा हो गईं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार पर भी बारिश हो रही है और सुशांत के वक्त पर भी ऐसा ही था। सुशांत के वक्त भी बहनें श्मशान तक आई थीं, सिद्धार्थ की मां और बहनें भी आई हैं। उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज भी बदहवासी की हालत में पहुंची हैं। सुशांत के वक्त उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी पहुंची थीं।

40 साल के सिद्धार्थ का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ चुकी है, जिसमें किसी बाहरी चोट का जिक्र नहीं है। हालांकि, डॉक्टरों ने अपना कमेंट अभी नहीं दिया है। विसरा की फॉरेंसिक जांच के बाद ही डॉक्टर सिद्धार्थ की मौत को लेकर बयान देंगे।

Siddharth Shukla Funeral, Last Rites: Siddharth Shukla's funeral will be  held in a while, the body is being taken from Cooper Hospital - शमशान घाट  में शुरू हुई अंतिम संस्कार की प्रक्रिया,

आखिरी वक्त सिद्धार्थ के साथ मौजूद थीं गर्लफ्रेंड शहनाज
सिद्धार्थ की तबीयत बुधवार रात बिगड़ गई थी। गुरुवार सुबह जब वे नहीं उठे तो फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया था। डॉक्टर की सलाह पर उनकी बहन प्रीती और बहनोई कूपर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिस वक्त सिद्धार्थ घर में बेसुध थे, उस वक्त शहनाज भी वहां मौजूद थीं।

मौत से ठीक एक दिन पहले सिद्धार्थ शुक्‍ला का मूवमेंट आम दिनों के मुकाबले अलग था। वे अक्‍सर डिनर घर पर ही अपनी मां के साथ करते थे। बुधवार की रात उन्‍होंने वह भी नहीं किया। सिर्फ छाछ पी और कुछ फ्रूट्स खाए। फिर तीन घंटे टीवी और मोबाइल पर शोज देखे। रात ढाई बजे मां से पानी मांगा और पानी पीकर सोने चले गए। सुबह साढ़े सात बजे उनकी मां ने कमरे में उन्‍हें पीठ के बल सोया पाया। सिद्धार्थ अक्‍सर करवट लेकर सोया करते थे। कुछ देर बाद अजीब महसूस होने पर मां ने डॉक्‍टर को बुलाया।

मौत की वजह नहीं बताई; 20 दिन बाद आने वाली फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार
सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट कूपर हॉस्पिटल की ओर से मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। कुछ देर में आधिकारिक तौर पर मुंबई पुलिस यह खुलासा करेगी कि 40 साल के अभिनेता की मौत की असली वजह क्या थी। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में सिद्धार्थ की बॉडी पर कोई भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website