सजे पंडालों से लेकर मोदक तक: टीवी सेलेब्स ने किया गणपति का घर में स्वागत

सजे पंडालों से लेकर मोदक तक: टीवी सेलेब्स ने किया गणपति का घर में स्वागत

मुंबई : गणेश चतुर्थी के साथ, हर किसी की तरह, सेलेब्स भी हर साल इस त्योहार को बहुत उत्साह के साथ देखते हैं और बप्पा की मूर्ति को घर लाकर 10 दिनों तक चलने वाले इस त्योहार को मनाते हैं। यह मूर्ति को पास के किसी जल निकाय जैसे नदी या समुद्र में विसर्जित करने के साथ समाप्त होता है जिसे विसर्जन कहा जाता है। टीवी अभिनेता इस साल त्योहार मनाने की योजना बना रहे हैं और कुछ यादगार पल भी साझा करते हैं।

‘कुंडली भाग्य’ के अभिषेक कपूर ने साझा किया कि इस साल यह उत्सव उनके लिए और भी खास हो गया क्योंकि दिल्ली से उनकी मां उनके साथ इसे मनाने के लिए आई हैं।

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री राजश्री ठाकुर याद करती हैं कि कैसे वह अपने बचपन के दिनों में शुभ अवसर का जश्न मनाती थीं।

‘अपनप्पन’ की अभिनेत्री का कहना है कि एक संयुक्त परिवार में होने के कारण उत्सव बहुत बड़ा हुआ करता था और प्रसाद घर पर तैयार किया जाता था।

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विजेता अर्जुन बिजलानी गणेश चतुर्थी से ठीक एक दिन पहले गणपति की मूर्ति को घर लाने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने साझा किया उनके प्रशंसकों के लिए शुभकामनाएं, “मैं पर्यावरण के अनुकूल गणेश का बहुत बड़ा समर्थक हूं और आज हम बप्पा को घर भी ला रहे हैं। मैं अपने सभी दोस्तों परिवार और शुभचिंतकों को हमेशा अपनी प्रार्थना में रखने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। गणपति बप्पा मोरया।”

दूसरी ओर, निहारिका रॉय इस साल पहली बार मुंबई में त्योहार मना रही हैं और वह वास्तव में इसे लेकर उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website