सोनाक्षी के भाई के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में अर्जुन रामपाल शामिल

सोनाक्षी के भाई के निर्देशन में बनी पहली फिल्म में अर्जुन रामपाल शामिल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल, जिन्हें आखिरी बार कंगना रनौत-स्टारर ‘धाकड़’ में प्रतिपक्षी के रूप में देखा गया था, आगामी थ्रिलर फिल्म ‘निकिता रॉय एंड बुक आफ डार्कनेस’ में एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म हाल ही में लंदन में फ्लोर पर गई है और इसकी शूटिंग ब्रिटेन की राजधानी और यूके के अन्य हिस्सों में की जाएगी। कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, अर्जुन कहते हैं, “इस फिल्म में एक कैमियो करना एक वास्तविक खुशी थी, क्योंकि इसने मुझे परेश रावल के साथ फिर से जोड़ा, जिन्हें मैं प्यार करता हूं, निकी विक्की जिन्हें मैंने बच्चों के रूप में और अब निमार्ता के रूप में देखा है। साथ ही मैं सिन्हा परिवार से बहुत प्यार करता हूं और कुश को इतना अच्छा काम करते हुए और सोनाक्षी को बिल्कुल अलग अवतार में देखकर बहुत खुश हूं।”

अभिनेता ने कहा, “निकिता रॉय और बुक आफ डार्कनेस’ एक ऐसी फिल्म होगी, जिस पर ध्यान दिया जाएगा और मैं पूरी टीम को इसके लिए शुभकामनाएं देता हूं, क्योंकि उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया।”

फिल्म में परेश रावल और सुहैल नय्यर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश एस सिन्हा के निर्देशन में पहली फिल्म है।

‘निकिता रॉय एंड द बुक आफ डार्कनेस’ निक विक्की भगनानी फिल्म के निकी भगनानी, विक्की भगनानी और अंकुर तकरानी, क्रेटोस एंटरटेनमेंट, निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने और दिनेश गुप्ता द्वारा निर्मित है। फिल्म के 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website