श्वेता गुलाटी ने बताया कि कैसे उनके स्क्रीन चरित्र ने उन्हें ‘अधिक स्वीकार करने वाला, कम निर्णय लेने वाला’ बना दिया

श्वेता गुलाटी ने बताया कि कैसे उनके स्क्रीन चरित्र ने उन्हें ‘अधिक स्वीकार करने वाला, कम निर्णय लेने वाला’ बना दिया

मुंबई, | लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता गुलाटी ने खुलासा किया है कि कैसे वर्तमान समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नए प्रकार की सामग्री अभिनेताओं को यथार्थवादी और संबंधित पात्रों को निभाने सहित काम का एक अच्छा दायरा प्रदान कर रही है। उसी के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने आईएएनएस को बताया की एंथोलॉजी फिल्में वास्तविक पात्रों के साथ आती हैं। टीवी में, हर चरित्र या तो बहुत अच्छा होता है या बहुत बुरा होता है। मुझे यह वास्तविक नहीं लगता। मुझे लगता है कि हम हर चीज की अति कर देते हैं, चाहे वह भावनाएं हों या प्रस्तुति।

उन्होंने कहा कि वेब ने अधिक वास्तविक और संबंधित पात्रों, कहानियों और सामाजिक मुद्दों के लिए जगह खोल दी है। यह मेरे जैसे अभिनेताओं के लिए काफी रोमांचक है जो इतने लंबे समय से आसपास रहे हैं और फिर भी अधिक वास्तविक पात्रों को निभाने का मौका नहीं मिला है।

हालांकि, अभिनेत्री टेलीविजन पर शो निमार्ताओं को दोष नहीं देती क्योंकि उन्हें लगता है कि वह दर्शकों की मांग के अनुसार कंटेंट बनाते है।

काम पर बात करें तो, श्वेता एंथोलॉजी डिजिटल सीरीज ‘क्राइम्स एंड कन्फेशंस’ में काम कर रही हैं। ‘शेम शेम’ नाम की कहानी में श्वेता एक मेकअप आर्टिस्ट का किरदार निभा रही हैं।

श्वेता को जानकारी दी कि मेरे किरदार का नाम रेखा है। वह एक पुराने जमाने की अभिनेत्री की निजी मेकअप आर्टिस्ट है। यह एक पुराने दौर की महिलाओं की कहानी है। मैंने अपने 18 साल के करियर में इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है।

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उनके स्क्रीन चरित्र रेखा ने उन्हें एक व्यक्ति के रूप में उन्हें बहुत प्रभावित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website