महामारी के बीच ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के बारे में वाणी ने शेयर किए अपने अनुभव

महामारी के बीच ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के बारे में वाणी ने शेयर किए अपने अनुभव


नई दिल्ली,
| अभिनेत्री वाणी कपूर इस बात से सहमत हैं कि महामारी के बीच उनकी आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए घर से बाहर निकलने पर वह घबरा और डर रही थी। वह कहती हैं कि अक्षय कुमार और प्रोडक्शन हाउस जैसे उनके सह-कलाकारों ने जो साहस दिखाया, उससे उनमें आत्मविश्वास का भाव आया।

वाणी ने ग्लासगो में ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए घर से बाहर जाने की बात करते हुए बताया, “बहुत सारे डर थे, मैं इससे इनकार नहीं करूंगी। घबराहट और डर था कि अगर कोई पॉजिटिव परीक्षण करता है तो भी आप भारत वापस कैसे आते हैं या वह व्यक्ति कहां रहता है .. जिस तरह के कारक सामने आए।”

उन्होंने साहस दिखाने के लिए प्रोडक्शन हाउस और सह-कलाकार अक्षय कुमार को श्रेय दिया।

“प्रोडक्शन हाउस को सलाम, जिन्हें 14 दिनों के बिना काम के क्वारंटाइन करने के लिए भारत से पूरी टीम को लाना पड़ा। यह बहुत महंगा भी है .. यह एक असामान्य परिस्थिति है .. हम कम से कम दो बार परीक्षण कर रहे थे या हर हफ्ते तीन बार और हमारे पास एक अच्छा बबल था और निश्चित रूप से ग्लासगो जैसी जगह जो बहुत व्यापक और विशाल है इसलिए चीजें वहां थोड़ी अधिक प्रबंधनीय थीं।”

वाणी ने कहा, “इसने मुझे आत्मविश्वास की भावना भी दी।”

यह जानने पर कि अभिनेत्री को फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर जाना है और अपने माता-पिता की पहली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, वाणी ने कहा, “बेशक हमारे माता-पिता को थोड़ी चिंता होगी। वे हमेशा अपने बच्चों के बारे में घबराते हैं।”

32 वर्षीय अभिनेत्री खुद को ‘जिम्मेदार बच्ची’ कहती हैं।

उन्होंने आगे कहा कि “मैं एक बहुत ही जिम्मेदार बच्ची हूं। मैं तो अपने खुद के माता-पिता के साथ भी माता-पिता की तरह करती हूं क्योंकि वे घर के बच्चों की तरह व्यवहार करते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि उन्होंने सोचा कि मैं पर्याप्त जिम्मेदार हूं और यह दिन के अंत में काम है। ये विकल्प हैं जो आप बनाते हैं और उन्हें समझदारी से बनाते हैं।”

‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को रिलीज होगी। जासूसी थ्रिलर में अक्षय कुमार, लारा दत्ता भूपति और हुमा कुरैशी भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website