मोदी को वोट मतलब तबाही को बुलावा’, उद्धव बोले- बारसु, जैतापुर प्रोजेक्ट को नहीं देंगे मंजूरी

मोदी को वोट मतलब तबाही को बुलावा’, उद्धव बोले- बारसु, जैतापुर प्रोजेक्ट को नहीं देंगे मंजूरी

उद्धव ठाकरे ने दावा किया है कि पीएम मोदी को वोट देने का मतलब तबाही को वोट देना है। उद्धव ने कहा कि INDI अलायंस की सरकार बनी तो बारसु और जैतापुर प्रोजेक्ट को मंजूरी नहीं दी जाएगी। ये दोनों प्रोजेक्ट महाराष्ट्र के कोंकण इलाके में बनाए जाने हैं।कोंकण के रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान उद्धव ठाकरे ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर भी तीखा हमला बोला। 

बारसु और जैतापुर प्रोजेक्ट को नहीं देंगे मंजूरी’
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने दावा किया कि बारसु प्रोजेक्ट (रिफाइनरी कॉम्पेक्स) और जैतापुर (परमाणु संयंत्र) पर्यावरण के लिए नुकसानदायक हैं। रैली के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि ‘मोदी को एक वोट, मतलब तबाही को बुलावा। मुझे दुख है कि पिछली बार मैंने आपसे मोदी को वोट देने की अपील की थी और आपने मेरी बात सुनी, लेकिन अब मैं आपसे कह रहा हूं कि जिस तरह आपने कोरोना के दौरान मेरी बात सुनी, वैसे ही आप भाजपा की तानाशाही को ठिकाने लगा देना चाहिए।’

‘भाजपा, महाराष्ट्र से नफरत करती है’
उद्धव ठाकरे ने दावा किया कि ‘भाजपा, महाराष्ट्र से नफरत करती है और संविधान बदलना चाहती है, जिसे इस धरती के बेटे बाबा साहेब आंबेडकर ने ड्राफ्ट किया था।’ मुगल बादशाह औरंगजेब का गुजरात से नाता बताते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि ‘बाबा साहेब आंबेडकर और छत्रपति शिवाजी का जन्म महाराष्ट्र में हुआ, जबकि औरंगजेब, गुजरात में पैदा हुआ था।’ शिवसेना उद्धव बाल ठाकरे पार्टी के प्रमुख ने कहा कि ‘पीएम मोदी, पूर्व पीएम पंडित जवाहरलाल नेहरू पर आरोप लगाते हैं, जबकि उनका और अटल बिहारी वाजपेयी का संयुक्त कार्यकाल पंडित नेहरू के कार्यकाल से ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website