मेरे प्रशंसकों ने कोविड के खिलाफ मिशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है : गुरमीत चौधरी

मेरे प्रशंसकों ने कोविड के खिलाफ मिशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है : गुरमीत चौधरी

मुंबई, | कोविड के खिलाफ अभियान चला रहे अभिनेता गुरमीत चौधरी का कहना है कि जो चाहिए उसे इकट्ठा करने में दो से तीन घंटे लगते हैं, हालांकि प्रशंसक उनके मिशन में मददगार रहे हैं। कोरोना में जरूरतमंद लोगों के लिए संसाधन जुटाने में गुरमीत जोर-शोर से जुटे हुए हैं।

उन्होंने बताया ” वर्तमान में, देश में स्थिति काफी गंभीर है। मुझे ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड और वैक्सीन के लिए बहुत सारे अनुरोध मिल रहे हैं। मेरी टीम और मैं प्रत्येक समस्या को हल करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। यह एक आसान यात्रा नहीं है। प्रत्येक के लिए अनुरोध है कि हमें जरूरत को पूरा करने के लिए कम से कम दो से तीन घंटे का समय दें।”

अभिनेता का कहना है कि प्रशंसक उनकी मदद कर रहे हैं।

गुरमीत ने कहा ” कोविड के खिलाफ इस मिशन में मेरी मदद करने में मेरे प्रशंसकों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एक बार जब हमें अनुरोध मिलता है, तो हम सामूहिक रूप से इस पर काम करना शुरू कर देते हैं। नेटवकिर्ंग के माध्यम से, हम जितनी जल्दी हो सके रोगी की मदद करने का प्रयास करते हैं। मुझे वास्तव में विश्वास है कि यह सिर्फ मैं नहीं हूं। यह एक संयुक्त प्रयास है जो एक व्यक्ति की मदद करने में जाता है।”

अभिनेता का कहना है कि समय कठिन है लेकिन वह मदद करने में सक्षम हैं क्योंकि लोग उन्हें एक अभिनेता के रूप में जानते हैं।

गपरमीत, जिन्होंने इस महीने की शुरूआत में कोविड रोगियों के लिए नागपुर में एक अस्थायी अस्पताल शुरू किया था, उन्होंने कहा कि ” सेलिब्रिटी फैक्टर के कारण, लोग मुझे गंभीरता से लेते हैं और इससे प्रक्रिया को तेज करने में मदद मिलती है। वर्तमान में हम उस स्तर पर हैं जहां जनसंख्या अधिक है और हमारे पास उन्हें पूरा करने के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं हैं। इसलिए, मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। केवल एक बेहतर वर्तमान बनाने के लिए, बल्कि खुद को एक उज्‍जवल भविष्य के लिए तैयार करने के लिए, विशेष रूप से स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली में।”

नागपुर में अस्पताल का दौरा करने के बाद गुरमीत ने कहा कि ” मैं अपने परिवार और अपनी पत्नी देबिना का भी विशेष उल्लेख करना चाहता हूं। ऐसे समय में जब हम सभी बाहर निकलने से डरते हैं, मेरे परिवार ने इस यात्रा में मेरा साथ दिया है।”

इस बीच, उन्होंने कोविड रोगियों के लिए एक मुफ्त टेलीकंसल्टेशन सेवा शुरू की है जो घर पर आइसोलेटिड हैं।

English Website