मनोज बाजपेयी बोले-लोग कहते हैं कि मैं शराब पीकर शूट करता हूं’

मनोज बाजपेयी बोले-लोग कहते हैं कि मैं शराब पीकर शूट करता हूं’

मनोज बाजपेयी ने हालिया इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में ऐसी खबरें रही हैं कि वे हर सीन से पहले वोदका का एक शॉट जरूर लेते हैं। उन्हें खुद के बारे में इस अफवाह का पता तब चला, जब वे फिल्म जोरम की शूटिंग कर रहे थे।

मनोज का कहना है कि यह बात सरासर झूठ है। सच्चाई यह है कि वे हार्ड ड्रिंक करते ही नहीं हैं।

हाल ही में मनोज बाजपेयी कॉमेडियन भारती सिंह के शो भारती टीवी में देखे गए थे। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि लोगों की यह धारणा है कि वे हर शॉट के पहले वोदका जरूर पीते हैं। उन्होंने कहा- जब मैं जोरम की शूटिंग कर रहा था, तब एक लड़की मेरे पास आई। यह उसकी पहली फिल्म थी। उसने कहा- सर, मुझे आपके साथ काम करने में बहुत मजा आया।

इसके लिए मैंने उस लड़की को शुक्रिया कहा। इसके बाद उसने कहा- सर, आपके बारे में यह बात बहुत मशहूर है कि आप हर टेक के पहले एक शॉट लेते हैं। मैंने कहा- कौन सा शॉट। उसने कहा- लोग कहते हैं कि आप वोदका का शॉट लेते हैं। ये सुन मैं हैरान रह गया। फिर मैंने उससे कहा- मैं हार्ड ड्रिंक करता ही नहीं हूं।

फिर उस लड़की ने कहा- आप कुछ घंटों में एक छोटी बोतल से वोदका पीते हैं? ये सुन मनोज को पूरा मामला समझ में आया और उन्होंने कहा- तुम पागल हो। वो होम्योपैथी दवा की बोतल होती है, जिसे मैं समय-समय पर पीता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website