सनी देओल बोले- बचपन में हर किसी ने मुझे पीटा

सनी देओल बोले- बचपन में हर किसी ने मुझे पीटा

सनी देओल ने कहा कि उन्हें बचपन में खूब मार पड़ती थी। पापा धर्मेंद्र के घर पर न होने पर रिलेटिव्स उन्हें पीटा करते थे। जाहिर है कि सनी बदमाशी भी करते होंगे। सनी ने कहा कि उनकी जॉइंट फैमिली हुआ करती थी, सब साथ में ही रहा करते थे।

सनी ने कहा कि जिसे देखो वो उनके ऊपर हाथ साफ कर देता था। सनी की इस बात पर छोटे भाई बॉबी देओल ने कहा कि भैया को बचपन से मार पड़ी है, इसलिए आज 100-200 लोगों पर अकेले भारी हैं।

सनी ने कहा- पिता धर्मेंद्र स्ट्रिक्ट हुआ करते थे
सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे थे। दोनों भाइयों ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। बॉबी ने कहा- मुझे लगता है कि भैया मेरे से ज्यादा स्ट्रिक्ट पेरेंट हैं।

तब सनी ने कहा- मुझे नहीं लगता है कि मैं ऐसा हूं। पापा (धर्मेंद्र) बहुत स्ट्रिक्ट थे। हालांकि वो काफी ज्यादा बिजी रहते थे। हमारी जॉइंट फैमिली हुआ करती थी। सब लोग साथ ही रहा करते थे। चाचा की फैमिली साथ ही रहती थी। इसमें से कोई ऐसा नहीं है, जिसने मेरे ऊपर हाथ नहीं साफ किया हो। बॉबी देओल ने सनी की इस बात पर कहा- भैया बचपन में बहुत मार खा चुके हैं, इसलिए आज 100-200 लोगों को सिंगली हैंडल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website