तमिल अभिनेता-निर्देशक जी. मारीमुथु का 56 साल की उम्र में निधन

तमिल अभिनेता-निर्देशक जी. मारीमुथु का 56 साल की उम्र में निधन

चेन्नई : प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और अभिनेता जी. मारीमुथु का 56 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। वह तमिल फिल्म उद्योग में ‘पुल्लुवल’ और ‘कन्नुम कन्नुम’ जैसी फिल्मों के साथ अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

उनकी मृत्यु के खबर के बाद निर्देशक-अभिनेता को हर कोई श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। अभिनेता प्रसन्ना ने लिखा, ”निर्देशक मारीमुथु जीके निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। हमने साथ में ‘पुल्लुवल’ और ‘कन्नुम कन्नुमल’ किया। हमारे बीच भाइयों जैसा रिश्ता था। हम कई बातों पर असहमत होने पर सहमत हुए। उनकी जिंदगी बिल्कुल भी आसान नहीं थी। एक अभिनेता के रूप में वह बहुत अच्छा कर रहे थे।”

विजय सेतुपति, जो वर्तमान में ‘जवान’ में अपनी भूमिका के कारण चर्चा में हैं, ने निर्देशक की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, “आरआईपी जी. मारीमुथु”

अभिनेता शांतनु ने भी अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, ”निधन के बारे में सुनकर झटका लगा। हाल ही में मैंने उनके बहुत सारे काम देखे, आरआईपी सर, उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।”

निर्देशक को आखिरी बार सुपरस्टार रजनीकांत की मेगाहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था, और जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में देखा जाएगा, जहां उन्होंने अपने सभी सीन पूरे किए, यह फिल्म उनकी आखिरी उपस्थिति बन गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website