कंगना ने शाहरुख को बताया ‘सिनेमा का भगवान’ कहा, उनकी मेहनत, विनम्रता को नमन

कंगना ने शाहरुख को बताया ‘सिनेमा का भगवान’ कहा, उनकी मेहनत, विनम्रता को नमन

नई दिल्ली : सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्‍म ‘जवान’ की सराहना करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत ने शाहरुख को ‘सिनेमा गॉड’ कहा। उन्‍हाेंने कहा कि भारत को सिर्फ गले मिलने या उनके डिंपल के लिए ही नहीं, बल्कि दुनिया को बचाने के लिए भी उनकी जरूरत है।

शाहरुख की ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ अपनी रिलीज के पहले दिन सुबह के शो में हाउसफुल रही और यहां तक कि प्रशंसकों के बीच बड़े पैमाने पर उन्माद पैदा कर दिया।

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ की प्रशंसा करते हुए, कंगना ने कहा कि उनका संघर्ष उन सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, जो लंबे करियर का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उन्हें फिर से आविष्कार और स्थापित करना होगा।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का एक पोस्टर साझा किया और एक लंबा नोट लिखा।

पोस्ट में लिखा, नब्बे के दशक के लवर बॉय बनने से लेकर एक दशक तक शाहरुख खान ने बहुत स्ट्रगल किया। दर्शकों के साथ अपने संबंध को फिर से स्थापित करने के लिए कड़ी मेेहनत की। अब वह 50 की उम्र में मास सुपरहीरो बनकर उभरे हैं। लगभग 60 वर्ष की आयु में सर्वोत्कृष्ट भारतीय जन महानायक के रूप में उभरना वास्तविक जीवन में भी किसी महानायक से कम नहीं है।”

‘क्वीन’ फेम अभिनेत्री ने कहा,“मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, शाहरुख सिनेमा के भगवान हैं। आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन, किंग खान।”

अभिनेत्री ने नोट के अंत में कहा, “पूरी टीम को बधाई”।

सोशल मीडिया इस बात का सबूत है कि ‘पठान’ की अपार सफलता के बाद, शाहरुख एटली द्वारा निर्देशित एक विशाल ब्लॉकबस्टर ‘जवान’ के साथ बड़े पर्दे पर फिर से वापस आ गए हैं।

फिल्म में शाहरुख दोहरी भूमिका में हैं, उनके साथ दक्षिणी सितारे नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। इसे 7 सितंबर को रिलीज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website