ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ऋषभ साहनी

ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ऋषभ साहनी

मुंबई : निखिल आडवाणी की फिल्म ‘द एम्पायर’ में नजर आने वाले अभिनेता ऋषभ साहनी ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म ‘फाइटर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह फिल्म भारतीय सिनेमा की पहली एरियल-एक्शन फिल्म है और ऋषभ इसके कलाकारों में शामिल हैं, इसमें अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी शामिल हैं।

अपना उत्साह शेयर करते हुए ऋषभ ने कहा, “किसी भी अभिनेता के लिए एक दिन खुद को बड़े पर्दे पर देखना एक सपना होता है। यह अवास्तविक लगता है कि मेरा सपना सच होने वाला है। जो बात इसे और खास बनाती है वह यह है कि मुझे इसे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे नामों के साथ और सिद्धार्थ आनंद के नेतृत्व में करने का मौका मिल रहा है। फाइटर निश्चित रूप से भारतीय फिल्म एक्शन के लिए एक अग्रणी फिल्म बनने जा रही है, और मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व महसूस हो रहा है।”

उन्‍होंने कहा, “निखिल आडवाणी के बाद, मुझे सिद्धार्थ आनंद जैसे एक और दूरदर्शी व्यक्ति के साथ काम करने का मौका मिला, और यह सब एक कहानी जैसा लगता है। मैं दर्शकों द्वारा मुझे इस नए अवतार में देखने और उनका प्यार पाने का इंतजार नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website