अपनी अपकमिंग फिल्म में मालवी मल्होत्रा ने किया स्टंट और एक्शन

अपनी अपकमिंग फिल्म में मालवी मल्होत्रा ने किया स्टंट और एक्शन

मुंबई : एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तिरगबदरा सामी’ में अपना एक्शन अवतार दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह फिल्म कई एलिमेंट्स का मिश्रण है, जिसमें खूबसूरत लव स्टोरी, फैमिली इमोशन्स, कॉमेडी और ढेर सारा एक्शन और अपील शामिल है।

एक्ट्रेस स्टंट कर अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगी। फिल्म में एक्टर राज तरूण एक अहिंसक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

अपने उत्साह और भावना को साझा करते हुए मालवी ने कहा, “मेरे एक्शन डायरेक्टर और पूरी टीम ने सोचा कि इसमें बहुत समय लगेगा इसलिए उन्होंने मेरे एक्शन सीक्वेंस के लिए दो दिन रखे, लेकिन कुछ शॉट्स के बाद वे बहुत खुश हुए और उन्हें पता चला कि मैंने पहले सेल्फ डिफेंस की प्रैक्टिस की और थोड़ा एमएमए और हमने इसे आधे दिन में पूरा कर लिया। यह वास्तव में जल्दी और आसानी से हो गया।”

“यह बहुत मजेदार था, जब मैं ऐसा करते वक्त बहुत ऊर्जावान और उत्साहित महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं हमेशा एक्शन सीक्वेंस और शक्तिशाली किरदार करना चाहती थी और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे अपनी पहली तेलुगु फिल्म में यह मौका मिला।”

‘तिरगबदरा सामी’ प्रतिभाशाली अभिनेता राज तरुण और निर्देशक ए.एस. रविकुमार चौधरी के बीच आगामी सहयोग है और सुरक्षा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। यह 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website