अबु धाबी टी10 में कीरोन पोलार्ड, डेविड मिलर और क्रिस लिन के खेलने की पुष्टि

अबु धाबी टी10 में कीरोन पोलार्ड, डेविड मिलर और क्रिस लिन के खेलने की पुष्टि

अबु धाबी : क्रिकेट का सबसे तेज प्रारूप इस सीजन में धमाकेदार वापसी करेगा, जिसमें ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड, क्रिस लिन और डेविड मिलर इस साल के अबु धाबी टी10 आइकन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं, जिन्हें विभिन्न फ्रेंचाइजी द्वारा चुना जाएगा। ब्रावो को दिल्ली बुल्स ने रिटेन किया है, जबकि मेजबान सिटी फ्रेंचाइजी टीम अबु धाबी के लिए लिन शीर्ष पर हैं। बांग्ला टाइगर्स ने शाकिब अल हसन को लिया है, दासुन शनाका ने चेन्नई ब्रेव्स टीम में सुर्खियां बटोरी हैं, और दो बार के विजेता नॉर्दर्न वॉरियर्स ने वानिंदु हसरंगा पर मुहर लगाई है। जहां तक मौजूदा चैंपियन डेक्कन ग्लैडिएटर्स की बात है, उन्होंने ट्रॉफी के बचाव के लिए स्टार कप्तान आंद्रे रसेल को अपना आइकॉन प्लेयर रखा है।

इस साल दो नई यूएसए फ्रेंचाइजी की शुरूआत भी होगी, जिसमें न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स और मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी शामिल है। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स पोलार्ड के लिए अपने आइकन प्लेयर के रूप में गए हैं, जबकि मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी ने मिलर को लिया है।

सफेद गेंद क्रिकेट के इतिहास में सबसे विस्फोटक और सफल खिलाड़ियों में से एक पोलार्ड, न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स में इंग्लैंड के 2019 वनडे विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मॉर्गन के साथ खेलेंगे।

मॉरिसविले एसएएमपी आर्मी में, गुजरात टाइटन्स के साथ हाल ही में आईपीएल विजेता, मिलर, हमवतन -और तेज गेंदबाज-उनके प्लेटिनम खिलाड़ी के रूप में एनरिक नॉर्टजे के साथ शामिल हुए, मोईन अली और शिमरोन हेटमायर ने भी साइन किया।

टी10 स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के चेयरमैन शाजी उल मुल्क ने कहा, “मुझे अमेरिका से मॉरिसविले सैम्प आर्मी और न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स का हमारे अबु धाबी टी10 परिवार में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। लीग के लिए हमारा उद्देश्य अबु धाबी टी10 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर के एक बड़े इवेंट के रूप में स्थापित करना था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर पर असाधारण टूर्नामेंट और हमारे वैश्विक प्रसारण दर्शकों की संख्या में वृद्धि हुई है जो वर्तमान में 342 मिलियन है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें इस सीजन के लिए आइकन और प्लेटिनम खिलाड़ियों के रूप में प्लेयर्स की इस स्टार कास्ट को इकट्ठा करने पर गर्व है और उम्मीद है कि टूर्नामेंट के 6 सीजन के लिए प्रशंसकों को स्टेडियम में वापस देखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website