लालू यादव के निचले स्तर की दुखद और कष्टकारक टिप्पणी का जनता देगी जवाब : सुधांशु त्रिवेदी

लालू यादव के निचले स्तर की दुखद और कष्टकारक टिप्पणी का जनता देगी जवाब : सुधांशु त्रिवेदी

नई दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को दुखद, कष्टकारक और निचले स्तर की टिप्पणी बताते हुए कहा है कि जनता जनार्दन इसका जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पूरा देश ही उनका परिवार है, उन्होंने पिछले दस साल में कभी छुट्टी नहीं ली है और वह दीपावली भी सीमा पर जाकर जवानों के साथ मनाते हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वतः ही अपने-अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में ‘मोदी का परिवार’ जोड़ दिया है। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पटना की रैली में इंडी गठबंधन के सभी नेताओं की उपस्थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लालू यादव ने बहुत ही निचले स्तर की टिप्पणी की है, जो बहुत ही दुखद और कष्टकारक है।

उन्होंने कहा कि देश ज्यों-ज्यों लोकसभा चुनाव की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे बैचेन और परेशान विपक्ष की मोहब्बत की दुकान से एक के बाद एक नए जहर बुझे सामान निकल कर सामने आ रहे हैं। हम सबने देखा है कि इससे पहले भी पिछले 17-18 वर्षों से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ ईर्ष्या, द्वेष, ग्लानि और पराजय की कुंठा से ग्रस्त होकर ओछे स्तर के नितांत व्यक्तिगत और अपमानजनक बयान विपक्ष द्वारा दिए गए हैं, उसकी भारतीय राजनीति में मिसाल नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के समुदाय, उनकी जाति, उनके परिवार, उनके स्वर्गीय पिताजी और माताजी को लेकर अनेक बार ऐसे आपत्तिजनक बयान दिए गए हैं, जो लोकतंत्र की मर्यादा को तार-तार करते हैं।

उन्होंने राम मंदिर के आंदोलन के समय लालू यादव द्वारा हिंदू धर्म को लेकर दिए गए बयान की याद दिलाते हुए कहा कि सनातन धर्म का विरोध करने वाले आज हिंदू होने का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं।

त्रिवेदी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा ईडी के सामने पेश नहीं होने की आलोचना करते हुए कहा कि वह जांच एजेंसी को तकनीक सीखा रहे हैं। आप द्वारा दिल्ली के बजट को राम राज्य बजट बताने पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि इनके पूर्व उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्री और नेता जेल में हैं। इन्होंने तो एक ही व्यक्ति को शिक्षा और शराब दोनों का मंत्री बना दिया था। उन्होंने डीएमके और ममता बनर्जी की भी आलोचना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website