राहुल की लोकप्रियता से डरी हुई भाजपा उन्हें रावण के रूप में पेश कर रही है: डी.के. शिवकुमार

राहुल की लोकप्रियता से डरी हुई भाजपा उन्हें रावण के रूप में पेश कर रही है: डी.के. शिवकुमार

बेंगलुरु : कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने शनिवार को कहा कि भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को रावण के रूप में पेश किया है क्योंकि वह उनकी लोकप्रियता और नेतृत्व कौशल से डरती है।

यहां विधान सौध के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए शिवकुमार ने आरोप लगाया कि भगवा खेमे ने रावण की पूरी कहानी जाने बिना ही यह किया है।

उन्होंने कहा, “यहां तक कि उत्तर भारत में भी रावण की पूजा की जाती है। अगर भाजपा को हमारी संस्कृति का पता होता तो वह इतना नीचे नहीं गिरती। भारत जोड़ो यात्रा के बाद भारतीय राष्ट्रीय जनतांत्रिक समावेशी गठबंधन (इंडिया) ने आकार लिया। ‘इंडिया’ गठबंधन मजबूती से आकार ले रहा है और भारत एकजुट हो रहा है और इसकी रक्षा की जायेगी।

“भाजपा राहुल गांधी के मेगा वॉकथॉन और इंडिया गठबंधन से डरी हुई है और इसलिए उन्होंने उन्हें 10 सिर वाले रावण के रूप में पेश किया है।”

उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि ”भाजपा को भगवान राम और रावण के बीच युद्ध को समझने के लिए पुराणों को जानना चाहिए।”

शिवकुमार ने कहा, “रावण के रूप में पेश किए गए राहुल गांधी के पोस्टर से पता चलता है कि भाजपा उनसे कितनी डरी हुई है। इसे लेकर देश भर में लोग भाजपा के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। कर्नाटक में भी विरोध-प्रदर्शन का नेतृत्व परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी कर रहे हैं।”

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि राज्य सरकार संपत्तियों पर कोई नया कर लगाने पर विचार नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website