मोदी जैसे ईमानदार नेता पर राहुल गांधी ने लगाए बेबुनियाद और शर्मनाक आरोप – भाजपा

मोदी जैसे ईमानदार नेता पर राहुल गांधी ने लगाए बेबुनियाद और शर्मनाक आरोप – भाजपा

नई दिल्ली : लोक सभा में राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों पर भाजपा की तरफ से पलटवार करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को सरंक्षण देना कांग्रेस और गांधी परिवार की आदत रही है।

संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी जैसे ईमानदार नेता पर बेबुनियाद और शर्मनाक आरोप लगाए हैं और वे इसकी भर्त्सना करते हैं। उन्होंने कहा कि 2019 की तरह 2024 में भी देश की जनता राहुल के झूठे आरोपों का जवाब देकर उन्हें सबक सिखाएगी।

प्रसाद ने कहा कि सब कुछ नियमों के तहत किया गया है और राहुल गांधी ने लोक सभा में जितने आरोप लगाए हैं चाहे वो श्रीलंका के बारे में हो या भारत के बारे में, पूरी तरह से गलत है।

भाजपा नेता ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी, उनकी माता जी और उनके बहनोई जमानत पर बाहर है। उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले, राजीव गांधी ट्रस्ट को चीन, जाकिर नायक एवं जेल में बंद व्यक्ति से मिले पैसे के साथ-साथ बोफोर्स समेत कांग्रेस सरकार के दौरान उजागर हुए तमाम घोटालों की याद दिलाते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

सदन की कार्यवाही से जुड़े नियम – 353 का हवाला देते हुए प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने बिना कोई नोटिस दिए, बिना किसी संबंधित डाक्यूमेंट्स,तथ्यों और सबूतों के प्रधानमंत्री पर गलत आरोप लगाएं इसलिए उन्होंने लोक सभा के अंदर स्पीकर से इन आरोपों को सदन की कार्यवाही के रिकॉर्ड से बाहर निकालने की मांग की थी और अब संसदीय कार्य मंत्रालय आगे इसे देखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website