भाजपा ने पूछा सवाल, राहुल गांधी को पाकिस्तान से इतना प्रेम क्यों है?

भाजपा ने पूछा सवाल, राहुल गांधी को पाकिस्तान से इतना प्रेम क्यों है?

नई दिल्ली : राहुल गांधी के भारत में पाकिस्तान से भी ज्यादा बेरोजगारी होने के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा ने सवाल किया है कि आखिर राहुल गांधी को पाकिस्तान से इतना प्रेम क्यों है ? कांग्रेस को ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ से इतना प्यार क्यों है और कांग्रेस के नेता पाकिस्तान का इतना ज्यादा समर्थन क्यों करते हैं ?

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रत्यूष कंठ ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिना सोचे-समझे बोलना राहुल गांधी की आदत हो चुकी है। उनका यह बयान दिखाता है कि उनकी समझ कैसी है। उन्होंने इस बयान को कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति का भी पर्याय बताया है।

उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जितनी आलोचना करेगा, प्रधानमंत्री उतने ही मजबूत होंगे।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी को बिना समझे कुछ भी बोल देने में महारत हासिल है और अब उन्होंने कहा है कि भारत की अर्थव्यवस्था पाकिस्तान से भी ज्यादा बुरी स्थिति में है। जबकि, सब जानते हैं कि आज पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था किस हालत में है। पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है, वहां 40 प्रतिशत से अधिक लोग गरीबी रेखा के नीचे रहते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को डेटा और भारत में हो रहे विकास मापदंडों की किसी भी उपलब्धि से कोई मतलब नहीं है और वह विदेश जाकर भी भारत को बदनाम करने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति राहुल गांधी की मानसिकता में रची-बसी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है, राहुल गांधी को यह बात हजम नहीं हो रही है।

दिल्ली की हर महिला को आप सरकार द्वारा हर महीने एक हजार रुपए देने की घोषणा पर सवाल उठाते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि यह सिर्फ पॉपुलर पॉलिटिकल मूव है। आप सरकार का डेटा गलत है, उनके पास इतना पैसा कहां है देने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website