एनसीबी और समीर वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं नवाब मलिक – भाजपा

एनसीबी और समीर वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं नवाब मलिक – भाजपा

नई दिल्ली : भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक पर एनसीबी और समीर वानखेड़े को निशाना बनाने का आरोप लगाया है क्योंकि एनसीबी ने मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने इस पूरे विवाद पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से एक जांच अधिकारी ( समीर वानखेड़े ) के खिलाफ राजनीतिक बयानबाजी हो रही है, वह ठीक नहीं है। मंत्री कह रहे हैं कि जेल में डाल दूंगा, अगर उनके पास सबूत हैं तो उन्हें बयानबाजी करने की बजाय कोर्ट जाकर इन सबूतों को रखना चाहिए।

जांच की गंभीरता पर बोलते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जो जांच अधिकारी जांच कर रहे हों, उन पर इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए, उनको ईमानदारी से जांच करते रहने देना चाहिए। परिवार को प्रताड़ित किया जाना और उनके बारे में इस तरह से बोलना गलत है।

हालांकि इसके साथ ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि एनसीबी को अपने अधिकारी के ऊपर लगाए गए आरोपों की जांच भी करनी चाहिए।

वहीं भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय प्रमुख अमित मालवीय ने भी समीर वानखेड़े को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की आलोचना की है। अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि एनसीपी नेता नवाब मलिक अपने मंत्री पद के विशेषाधिकार का इस्तेमाल कर व्यक्तिगत हिसाब चुकता कर रहे हैं। मालवीय ने लिखा कि एनसीबी ने नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया था जो 9 महीने बाद इसी साल सितंबर में जमानत पर रिहा हुआ था, इसलिए मलिक एनसीबी और समीर वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं।

दरअसल, एनसीपी के कद्दावर नेता नवाब मलिक ने मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। मलिक लगातार वानखेड़े को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं और उन पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website