अमित शाह और जेपी नड्डा बिहार भाजपा नेताओं के साथ कर रहे हैं बड़ी बैठक

अमित शाह और जेपी नड्डा बिहार भाजपा नेताओं के साथ कर रहे हैं बड़ी बैठक

नई दिल्ली : बिहार में नीतीश कुमार से दूसरी बार अलगाव होने के बाद अब भाजपा ने राज्य को लेकर नए तरीके से अपनी रणनीति बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। भविष्य की रणनीति और पार्टी की दिशा तय करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार भाजपा के नेताओं के साथ दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में बड़ी बैठक कर रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि इस बैठक में पार्टी के कुशल चुनावी रणनीतिकार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं।

जेपी नड्डा की अध्ययक्षा और गृह मंत्री अमित शाह एवं पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष की मौजूदगी में हो रही इस बैठक में बिहार के सह प्रभारी हरीश द्विवेदी, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे, शाहनवाज हुसैन, रवि शंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह, सुशील मोदी, संजय जायसवाल, तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी समेत बिहार से जुड़े भाजपा के कई अन्य दिग्गज नेता भी शामिल हैं।

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से रिश्ता टूटने के बाद भाजपा अब बिहार में अपने जनाधार को बढ़ाना चाहती है। पार्टी मुख्यालय में हो रही इस बैठक में यह तय किया जाना है कि अब बिहार की नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ भाजपा किस तरह से सड़कों पर उतर कर आंदोलन करे और साथ ही पार्टी का पूरे राज्य में ज्यादा से ज्यादा विस्तार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website