राहुल गांधी को लगता है कि उनके खिलाफ कुछ किया जा रहा है तो वो न्यायालय जाने को स्वतंत्र हैं- केंद्रीय मंत्री

राहुल गांधी को लगता है कि उनके खिलाफ कुछ किया जा रहा है तो वो न्यायालय जाने को स्वतंत्र हैं- केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली : नेशनल हेराल्ड के कार्यालय पर ईडी छापे मामले में कांग्रेस की आलोचना पर पलटवार करते हुए सरकार ने कहा है कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है और अगर उन्हें लगता है कि उनके खिलाफ कुछ किया जा रहा है तो न्यायालय जाने के लिए स्वतंत्र हैं। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी इस मामले में जमानत पर है, जांच एजेंसी अपना काम कर रही है और अगर उन्हें लगता है कि उनके खिलाफ कुछ किया जा रहा है तो न्यायालय खुला हुआ है, वो वहां चले जाएं। हालांकि इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने यह भी जोड़ दिया कि वो जमानत पर हैं और उनको मालूम है कि अगर कोर्ट ने जमानत रद्द कर दी तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा।

मिश्रा ने आगे कहा कि यह 10 वर्ष पुराना मामला है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी से लगातार पूछताछ हुई है, निश्चित तौर पर जांच में कुछ निकल कर आया होगा। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है, जांच चल रही है इसलिए वो निर्णायक रूप से इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे।

गृह राज्य मंत्री ने आगे कहा कि ये लोग (गांधी परिवार) हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी जा चुके हैं लेकिन इन्हें वहां से कोई राहत नहीं मिली।

आपको बता दें कि, नेशनल हेराल्ड कार्यालय पर ईडी के छापे की आलोचना करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने कहा की, संसद में महंगाई पर चर्चा हो रही है, महंगाई पर सरकार कुछ नहीं कर पा रही, इसलिए ध्यान भटकाने के लिए विरोधियों को निशाना बना रही है। हम डरने वाले नहीं, हमको कानून पर पूरा भरोसा है। हम जनता की आवाज उठाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website