मलेशिया से हार के बाद सिंधु बोलीं, अब सभी को एकल स्पर्धा पर ध्यान देना चाहिए

मलेशिया से हार के बाद सिंधु बोलीं, अब सभी को एकल स्पर्धा पर ध्यान देना चाहिए

बर्मिघम: भारत की शीर्ष महिला एकल खिलाड़ी और राष्ट्रमंडल खेल 2022 में महिला एकल स्वर्ण पदक की प्रबल दावेदार पीवी सिंधु ने मिश्रित टीम प्रतियोगिता में मलेशिया से हारने के बाद खिलाड़ियों से एकल स्पर्धाओं पर ध्यान देने का आह्वान किया है। हालांकि, सिंधु ने अपना महिला एकल मैच जीता, पुरुष एकल में किदांबी श्रीकांत और पुरुष युगल में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी / चिराग शेट्टी और त्रेसा जॉली / गायत्री गोपीचंद अपने-अपने मैच हार गए, जिससे भारत मलेशिया से 1-3 से हार गया।

सिंधु ने कहा कि अब टीम स्पर्धा समाप्त हो गई है, खिलाड़ियों को अपना ध्यान एकल स्पर्धाओं पर लगाना चाहिए।

उन्होंने कहा, “अब जब टीम इवेंट खत्म हो गई है, मुझे लगता है कि अब एकल स्पर्धाओं पर ध्यान देना सर्वोपरि है। मैं सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रही हूं।”

सिंधु ने कहा, “इसलिए मुझे लगता है कि हर किसी को अब अपने आप पर ध्यान देना चाहिए। यह समय वापस आने और योजना बनाने और मजबूत होने का है। एक टीम के रूप में, हमने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अब हमें व्यक्तिगत रूप से ध्यान केंद्रित करने और यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हम खुद को तैयार करें।”

मंगलवार के मैच के बारे में बात करते हुए सिंधु ने कहा कि वह स्वर्ण पदक से चूक गईं।

चार साल पहले महिला एकल में रजत पदक जीतने वाली सिंधु ने कहा, “एक टीम के रूप में मुझे लगता है कि यह एक अलग अनुभव है। हम सभी एक साथ खेलते हैं। यह वास्तव में अच्छा है कि हमें रजत पदक मिला।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website