पीएम मोदी नौ को पीलीभीत में अपनी पहली रैली को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी नौ को पीलीभीत में अपनी पहली रैली को करेंगे संबोधित

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ अप्रैल को पीलीभीत जाएंगे और एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी की पीलीभीत में यह पहली चुनावी रैली होगी। पार्टी की ओर से रैली को लेकर जोरदार तैयारियां की जा रही हैं।

2021 में कांग्रेस से भाजपा में शामिल उत्तर प्रदेश के मंत्री जितिन प्रसाद यहां से भाजपा के उम्मीदवार हैं। उन्हें मौजूदा सांसद वरुण गांधी की जगह टिकट दिया गया है। 2019 में वरुण गांधी ने भाजपा उम्मीदवार के तौर पर 59.34 फीसदी वोटों के साथ चुनाव जीता था।

पीलीभीत भाजपा अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने कहा, “हम नौ अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पीलीभीत में चुनावी रैली की तैयारी कर रहे हैं। 2014 में पीएम का पद संभालने के बाद यहां यह उनकी पहली रैली होगी।”

उधर, टिकट कटने के बाद वरुण गांधी ने अपने अगले कदम पर चुप्पी साध रखी है। उन्होंने खुद को प्रचार से दूर रखा है। वह न तो वह नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान भाजपा उम्मीदवार के साथ गए, न ही उन्होंने दाे अप्रैल को पीलीभीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा संबोधित कार्यक्रम में भाग लिया।

निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को लिखे एक पत्र में, वरुण गांधी ने कहा, “हालांकि एक सांसद के रूप में मेरा कार्यकाल समाप्त हो रहा है, पर पीलीभीत के साथ मेरा रिश्ता मेरी आखिरी सांस तक खत्म नहीं हो सकता।”

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय पाठक ने कहा, ”भाजपा ने कई सीटों पर अपने उम्मीदवार बदल दिये हैं। यह ‘कमल’ (पार्टी चिन्ह) ही है, जो सभी सीटों पर चुनाव लड़ रहा है। जनता पहले भी भाजपा के साथ थी और अब भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website