पीएम मोदी के शासन में जो गलत काम करेगा, जेल जाएगा : शिवराज

पीएम मोदी के शासन में जो गलत काम करेगा, जेल जाएगा : शिवराज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और कांग्रेस नेताओं के बयानों पर शुक्रवार को तंज कसा और कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शासन है, जो गलत करेगा वह जेल जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा, कांग्रेस और कांग्रेस के नेता बार बार ये रट लगा रहे हैं कि लोकतंत्र खतरे में है, संविधान खतरे में है। खतरे में लोकतंत्र नहीं है, खतरे में अगर कोई है तो वह कांग्रेस है। कांग्रेस गर्त में जा रही है।

कांग्रेस व विरोधी दलों द्वारा कई नेताओं के जेल जाने पर सरकार पर किए जा रहे हमलों का जवाब देते हुए चौहान ने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा, “मेरी उम्र थी 17 साल, मैं 11वीं में पढ़ता था, मुझे इमरजेंसी में जेल भेजा गया। स्वर्गीय इंदिरा गांधी की सरकार थी, संविधान को तार-तार किसने किया था, लोकतंत्र का गला किसने घोटा था? मासूम बच्चों को जेल में किसने भेजा था?”

उन्होंने आगे कहा, “आज एक बात साफ है। पहले यह धारणा रही होगी नेता कोई भी कितना बड़ा अपराध कर दे, उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन यह भारतीय जनता पार्टी का शासन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। अगर कोई गलत काम करेगा तो जेल जाएगा। कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है।”

अभी हाल ही में राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल गांधी अजीब बयान दे रहे हैं। बीजेपी अगर जीती तो देश में आग लग जाएगी, क्या कांग्रेस देश में आग लगाना चाहती है। क्या सोनिया गांधी राहुल गांधी के बयान से सहमत हैं। जमीन पर कुछ बचा नहीं है इसलिए देश जल जाएगा, आग लग जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website