90 रनों पर पहुंचने के बाद थोड़ी नर्वस थी : स्मृति मंधाना

90 रनों पर पहुंचने के बाद थोड़ी नर्वस थी : स्मृति मंधाना

हैमिल्टन : भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने स्वीकार किया कि जब उनका स्कोर 90 पर पहुंचा तो वह थोड़ी नर्वस हो गई थीं और इस दौरान उनको जीवनदान भी मिला था, जिसके बाद उन्होंने अपना शतक पूरा कर राहत की सांस ली थी। आखिरकार, उन्होंने शनिवार को वेस्टइंडीज पर सेडॉन पार्क में भारत की 155 रन की जीत में 123 रनों की शानदार पारी खेली थी।

स्मृति ने कहा, “मैं आज नब्बे पर पहुंचने के बाद थोड़ी नर्वस हो गई थी, और मुझे इस दौरान जीवनदान भी मिला, जिसके बाद मैंने शतक पूरा किया। इसलिए मुझे वास्तव में उनका शुक्रिया अदा करना चाहिए।

स्मृति ने आगे बताया कि कैसे 119 गेंदों में 123 रन की पारी उनकी सामान्य बड़ी पारियों से अलग थी।

उन्होंने आगे कहा, “यह एक सामान्य पारी नहीं थी, मुझे खुशी है कि मैं टीम के स्कोर में योगदान कर सकी और जिससे भारत की जीत की नींव रखी गई। जब मैं बल्लेबाजी के लिए उतरी थीं, तो मैं मुझे पता नहीं की मैं ऐसा कर पाऊंगी, लेकिन मैंने अच्छा खेल दिखाया।”

स्मृति ने इसके बाद 107 गेंदों में 109 रन बनाने के लिए हरमनप्रीत कौर की प्रशंसा की और यहां तक कि उनके साथ मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी साझा किया।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि वह हमारे बल्लेबाजी क्रम का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, खासकर मध्य क्रम में। मैं वास्तव में खुश हूं कि वह फॉर्म में वापस आ गई है और मुझे लगता है कि अभ्यास मैच से, वह अच्छी बल्लेबाजी कर रही है, इसलिए हमें विश्वास है कि वह इस टूर्नामेंट में रन बनाने में सक्षम होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website