स्टेफनी टेलर ने कहा, बल्लेबाजों ने किया निराश

स्टेफनी टेलर ने कहा, बल्लेबाजों ने किया निराश

हैमिल्टन : वेस्टइंडीज की कप्तान स्टेफनी टेलर ने शनिवार को भारत के खिलाफ अपने आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप मैच में डिएंड्रा डॉटिन और हेले मैथ्यूज द्वारा दी गई शुरूआत को भुनाने में बल्लेबाजों की अक्षमता पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि सलामी बल्लेबाजों ने जिस तरह से बल्लेबाजी की और वह वास्तव में अच्छा था। इसके बाद, बल्लेबाजों ने शुरुआत में फायदा नहीं उठाया और वे आउट होते चली गईं।”

डिएंड्रा ने वेस्टइंडीज को 46 गेंदों में 62 रन की धमाकेदार शुरुआत दी और उन्होंने 12 ओवर में बिना किसी नुकसान के टीम के स्कोर को 100 पहुंचा दिए थे। लेकिन एक बार जब वह 13वें ओवर में स्नेह राणा की गेंद पर आउट हुईं, तो वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी क्रम ढहती चली गईं और अंतत: 40.3 ओवर में 162 रन पर सिमट गया। यह टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज की पहली हार थी।

स्टेफनी ने स्वीकार किया कि वेस्टइंडीज भारत के बल्लेबाजी प्रदर्शन से हैरान रह गए हैं। न्यूजीलैंड से 62 रनों की हार के बाद भारत ने पावर-प्ले में दो विकेट के नुकसान पर 62 रन बनाए थे। बाद में यह 13.5 ओवर में तीन विकेट पर 78 रन हो गया। लेकिन स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर ने क्रमश: 123 और 109 रन बनाए और भारत को 50 ओवरों में 317/8 तक ले जाने के लिए 184 रनों की साझेदारी की, जो विश्व कप में उनका सर्वश्रेष्ठ साझेदारी थी।

उन्होंने आगे कहा, “ईमानदार कहूं तो। हाँ, उन्होंने मुझे आश्चर्यचकित किया और मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। जिस तरह से वे खेले, वह लगभग एक योजना थी और उन्होंने बेहतर खेल दिखाया। जैसे उनके बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, उन्होंने दो शतक बनाए और गेंद के साथ हमने बेहतर नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website