फिटनेस से मतलब मन, शरीर और आत्मा का संतुलन है: दीपिका पादुकोण

फिटनेस से मतलब मन, शरीर और आत्मा का संतुलन है: दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली, | बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि फिटनेस से मतलब केवल शारीरिक बनावट से नहीं है। बल्कि इससे मतलब मन, शरीर और आत्मा के बीच संतुलन लाना है।

एक प्लांट-बेस्ड न्यूट्रीशन ब्रांड ओजिवा की ब्रांड एंबेसडर दीपिका ने कहा, “हमेशा से मैं इस बात में भरोसा करती हूं कि फिटनेस से मतलब शरीर की बनावट से कहीं ज्यादा है। फिटनेस से मतलब दिमाग, शरीर और आत्मा को संतुलित करना है, यानि कि शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक तीनों रूप से फिट होना है। यह हर दिन बेहतर चीजें चुनने के बारे में भी है, ताकि हम हर दिन खुद को बेहतर बना सकें।”

ब्रांड के साथ जुड़ने को लेकर उन्होंने कहा, “ओजिवा के प्रोडक्ट्स और फिलासफी वैसी ही है, जिससे मैं खुद को पूरी तरह से रिलेट करती हूं।”

दीपिका इस ब्रांड की फिलासफी ‘हर तरह से बेटर यू’ को प्रमोट करेंगी। इसका मकसद पौधों से मिलने वाले चीजों से बने सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स के जरिए सभी को ज्यादा फिट, स्वस्थ और बेहतर जीवन देना है।

ओजिवा की सह-संस्थापक आरती गिल कहती हैं, “हमने लाखों-करोड़ों लोगों को स्वच्छ, प्लांट-बेस्ड न्यूट्रीशन के साथ एक स्वस्थ, फिट और बेहतर जीवन देने के उद्देश्य से ओजिवा की शुरूआत की है। इस यात्रा में दीपिका पादुकोण के साथ आने और ओजिवा परिवार का हिस्सा बनने पर हमें बहुत खुशी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website