सियोल कोर्ट ने सरकार के 2 कार्यक्रमों को अनुमति दी

सियोल कोर्ट ने सरकार के 2 कार्यक्रमों को अनुमति दी

सियोल : सियोल की एक अदालत ने इस सप्ताह के अंत में दो प्रदर्शनों की योजना को सशर्त मंजूरी दे दी है, जिसमें कोविड -19 के प्रसार पर चिंताओं के बीच सरकार के कार्यक्रमों पर प्रतिबंध को निलंबित कर दिया गया था। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट,सियोल प्रशासनिक न्यायालय ने ली डोंग-वूक, एक डॉक्टर और सरकार के एंटीवायरस उपायों के एक मुखर आलोचक को सियोल में रैलियां आयोजित करने की अनुमति दी, इस शर्त पर कि वे 50 से कम लोगों को शामिल करेंगे और शनिवार से 11 अक्टूबर तक निर्धारित समय और स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे।

ली,जिन्होंने ग्योंगगी प्रांत मेडिकल एसोसिएशन के प्रमुख के रूप में कार्य किया,एक प्रशासनिक मुकदमा और निषेधाज्ञा दायर की, जब शहर सरकार ने उन्हें सरकार की कोरोनावायरस नीति के खिलाफ रैलियों को आयोजित करने से प्रतिबंधित कर दिया।

अदालत ने कहा, “सियोल में बाहरी रैलियों पर पूर्ण प्रतिबंध, उनके समय, पैमाने और पद्धति की परवाह किए बिना, कोविड -19 के प्रसार को रोकने की आवश्यकता के बावजूद एक अत्यधिक प्रतिबंध है।”

कोर्ट ने हरी झंडी देते हुए आयोजक को तापमान जांच और मास्क पहनने सहित सोशल डिस्टेंसिंग के सख्त नियमों का पालन करने का आदेश दिया।

स्वास्थ्य अधिकारी आगामी विस्तारित सप्ताहांत के दौरान नए संक्रमणों में एक और स्पाइक की चेतावनी दे रहे हैं, जो हंगेउल दिवस से शुरू होता है, जो कोरियाई वर्णमाला की घोषणा का जश्न मनाता है, और 11 अक्टूबर को समाप्त होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website