लॉस एंजिल्स स्कूलों के पास गोलीबारी में 2 लोग घायल

लॉस एंजिल्स स्कूलों के पास गोलीबारी में 2 लोग घायल

लॉस एंजिल्स, 3 सितम्बर (आईएएनएस)| लॉस एंजिल्स में स्कूलों के पास गोलीबारी की घटनाओं में दो लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, “लॉस एंजिल्स स्कूल पुलिस विभाग ने शुरू में दोपहर लगभग 2 बजे ट्वीट किया। गुरुवार को अधिकारी सैंटी हाई स्कूल की परिधि पर गोली चलाने की रिपोर्ट का जवाब दे रहे थे और यह एक पीड़ित की रिपोर्ट थी।”

विभाग के अनुसार, 1921 साउथ मेपल एवेन्यू में स्थित हाई स्कूल को शूटिंग के बाद एक लॉकडाउन के तहत रखा गया था और बंदूक की गोली के शिकार का परिधि पर इलाज किया जा रहा था। लगभग 30 मिनट बाद, विभाग ने कहा कि वह पास के मेपल प्राइमरी सेंटर की परिधि में एक अतिरिक्त बंदूक की गोली के शिकार का जवाब दे रहा था, जो कि सैंटी हाई स्कूल से सड़क के नीचे एक और पब्लिक स्कूल है।

लगभग 30 मिनट बाद, लॉस एंजिल्स स्कूल पुलिस विभाग ने पुष्टि की कि सेंटी हाई स्कूल और मेपल प्राइमरी सेंटर दोनों को लॉकडाउन से हटा लिया गया है और दो पीड़ितों को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पतालों में ले जाया गया है।

पुलिस की जांच अभी जारी है। पुलिस अभी भी एक शूटिंग संदिग्ध की तलाश कर रही है, जिसे हिस्पैनिक पुरुष बताया गया था। केएबीसी-टीवी ने बताया कि गोली लगने के शिकार लोगों में से एक पुरुष छात्र है जिसे पैर में गोली लगी थी। समाचार आउटलेट के अनुसार, पुलिस यह नहीं मानती है कि गोलीबारी आवश्यक रूप से स्कूलों से जुड़ी हुई है और यह निर्धारित नहीं किया गया है कि क्या एक ही संदिग्ध ने दोनों गोलीबारी को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website