भूमिका गोविंदानी  ने  मिसेज ग्लोबल इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता

भूमिका गोविंदानी ने मिसेज ग्लोबल इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता

अजमेर की डॉ. भूमिका गोविंदानी ने नई दिल्ली में आयोजित मिसेज ग्लोबल इंडिया इंटरनेशनल और इंदौर में आयोजित वीनस मिसेज इंडिया का खिताब जीतकर अजमेर और सिंधी समाज का नाम रोशन किया!

अजमेर की अजय नगर निवासी डॉ. भूमिका गोविंदानी ने जून के प्रथम सप्ताह के नई दिल्ली में आयोजित मिसेस ग्लोबल इंडिया इंटरनैशनल प्रतियोगिता में दिवा ऑफ द पेजेंट और ग्लोबल मिसेज इंडिया इंटरनेशनल ऑरबिट 2023 के क्राउन से सुशोभित किया गया!

नई दिल्ली के होटल क्राउन प्लाजा में आयोजित पांच दिवसीय प्रतियोगिता मैं विभिन्न शहरों से 300 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया प्रतियोगिता में जूरी मेंबर बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा, अदिति गोवीतकर और गदर मूवी फेम रोहित चौधरी निर्णायक मंडल में थे!

कई स्तर की स्क्रीनिंग के बाद 80 प्रतिभागी शॉर्टलिस्ट किए गए, इसके बाद डॉ. भूमिका गोविंदानी को इस खिताब के लिए चुना गया!

इसके अलावा 30 जून को तीन दिवसीय इंदौर में आयोजित वीनस मिसेज इंडिया ग्रैंड फिनाले शो में हिंदुस्तान के कई राज्यों से आई मॉडल्स ने हिस्सा लिया जिसमें डॉ. भूमिका को मिसेज ग्लैमरस लुक और वीनस मिसेज इंडिया 2023 प्रथम स्थान के लिए चुना गया!

इस आयोजन में विशेष अथिति बॉलीवुड सिंगर चिंतन बाकलीवाल, फिल्म निर्माता निर्भय चौधरी, कैफियत फेम बॉलीवुड एंकर सतीश पांडे और आयोजक जे. जे. कश्यप ने डॉक्टर भूमिका गोविंदानी को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी!

डॉक्टर भूमिका गोविंदानी ने बताया उन्हें ओवरऑल बेस्ट परफॉर्मेंस के आधार पर क्राउन पहनाकर विजयी घोषित किया गया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website