सोनू सूद बनाएंगे उभरते क्रिकेटर्स के लिए पैन इंडिया प्लेटफॉर्म

सोनू सूद बनाएंगे उभरते क्रिकेटर्स के लिए पैन इंडिया प्लेटफॉर्म

मुंबई। एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर हर आए दिन किसी न किसी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू अभी तक लाखों लोगों की जिंदगी में खुशियों भर चुके हैं। जिसके बाद से लोग उन्हें मसीहा मानने लगे हैं। अब सोनू उभरते हुए क्रिकेटर्स की मदद के लिए एक प्लेटफॉर्म खड़ा करने जा रहे हैं। एक्टर पैन इंडिया प्लेटफॉर्म बनाने जा रहे हैं। जिसमें उभरते हुए युवा क्रिकेटर्स को बढ़ावा दिया जाएगा।

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए सोनू ने कहा- ‘मैं हमेशा से क्रिकेटर बनने का सपना देखता था लेकिन ये सच न हो सका क्योंकि मैं छोटे शहर से ताल्लुक रखता था। लेकिन अब जब में इन छोटे बच्चों को खेलते देखता हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैं शूटिंग से खेल के लिए भी टाइम निकाल रहा हूं। मुझे बैटिंग के साथ -साथ बॉलिंग करना भी पसंद है लेकिन मुझे खेलने के लिए ज्यादा टाइम नहीं मिल पाता है। मुझे लगता है कि हम सभी को अपने बिजी टाइम में से खेलने के लिए वक्त जरूर निकालना चाहिए।’

सोनू ने आगे कहा- ‘जब भी आप बच्चों को कोई भी खेल खेलते देखते हैं तो आपको प्रोत्साहन मिलता है और आप उनको फॉलो करना चाहते हैं। मैं क्रिकफिट के फाउंडर मिकाइल वासवानी से एक क्रिकेट प्लेटफॉर्म बनाने की बात कर रहा हूं। जहां बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिलेगा।

काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी दिखाई देंगे। इसके अलावा एक्टर को फिल्म किसान के लिए भी साइन किया गया है। इसमें एक्टर लीड रोल में नजर आएंगे। ई निवास इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website