मप्र के कर्मचारियों ने कहा-पुरानी पेंशन लागू नहीं हुई तो सरकार बदल देंगे

मप्र के कर्मचारियों ने कहा-पुरानी पेंशन लागू नहीं हुई तो सरकार बदल देंगे

भोपाल¹f कांग्रेस शासित राज्यों में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू होने के बाद मध्यप्रदेश में भी इसे लागू करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर ओल्ड पेंशन स्कीम पर सरकार फैसला नहीं लेती है, तो हम सरकार को बदलने के लिए काम शुरू कर देंगे। हमारा एक ही नारा रहेगा ‘वोट फॉर ओपीएस’

दरअसल रविवार को भोपाल के भेल दशहरा मैदान पर कर्मचारी संगठनों ने ओल्ड पेंशन स्कीम लागू कराने के लिए बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया। प्रदेश भर से अलग-अलग विभागों के कर्मचारी बड़ी संख्या में यहां पहुंचे।

नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने कहा कि पोलियो की दवा पिलाने से लेकर मतगणना कराने और मतदान के लिए पीठासीन अधिकारी भी हमारा कर्मचारी बनता है। याद रखना कि चुनाव के वक्त अगर हमारा पीठासीन नहीं चाहेगा, तो मंत्री बूथ के अंदर नहीं जा सकते। हम कलम के लोग हैं, यदि हम कलम चला देंगे, तो सरकारें हिल जाएंगी। आप कहते हो इतिहास पढ़ाओ, लोकतंत्र पढ़ाओ, क्या यही लोकतंत्र है? हम इसका बदला लेकर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website