भोपाल में फैमली सुसाइड मामला: बबली गैंग बोली-जोशी बता देते वह ऐसा करने वाले हैं, हम नहीं मांगते ब्याज

भोपाल में फैमली सुसाइड मामला: बबली गैंग बोली-जोशी बता देते वह ऐसा करने वाले हैं, हम नहीं मांगते ब्याज

भोपाल। भोपाल में ऑटो पार्ट्स व्यापारी के परिवार के सामूहिक खुदकुशी में आरोपी बबली गैंग जेल में बंद है। मामले में गिरफ्तार बबली दुबे ने जेल अधिकारियों को सूदखोरी की पूरी कहानी सुनाई। उसने जेल अधिकारियों से कहा कि जोशी परिवार बता देता कि वह ऐसा करने वाला है, तो हम पैसा नहीं मांगते। उन्होंने अपने परिवार के साथ गलत किया। ऐसा कदम उन्हें नहीं उठाना था। जेल अधिकारियों की मानें तो उन्हें जोशी परिवार की खुदकुशी का कोई पछतावा नहीं है। उनके चेहरे में शिकन तक नहीं है।

जेल अधिकारी पीडी श्रीवास्तव ने बताया जेल भेजी गईं चारों महिलाएं का व्यवहार सामान्य हैं। वह जेल में कैद अन्य महिला कैदियों से घुलमिल गई हैं। बता दें, भोपाल में सूदखोरों से तंग आकर ऑटो पार्ट्स व्यापारी संजीव जोशी समेत उनके परिवार के पांच लोगों की मौत हो चुकी है। अब उनके परिवार में कोई नहीं बचा। पुलिस ने परिवार को प्रताड़ित करने वाली सूदखोर गैंग की सरगना बबली दुबे उसकी बेटी रानी दुबे, सगी बहनें उर्मिला खांबरा, प्रमिला बेलदार को गिरफ्तार किया था। रविवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया था।

गवाहों के बयान जुटाए जा रहे, जल्द चालान पेश करेंगे
इधर, पुलिस आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य इकट्‌ठा करने में जुट गई। पिपलानी टीआई अजय नायर ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच के साथ मामले में गवाहों के बयान लिए जा रहे हैं। इसके साथ जोशी परिवार के पास मिले मोबाइल को भी जांच में लिया गया है। जल्द ही पुलिस सभी साक्ष्य इकट्‌ठा कर मामले में चालान पेश कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website