भारतीय क्रिकेटरों पर एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादित बयान, कहा- धोबी का कुत्ता

भारतीय क्रिकेटरों पर एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादित बयान, कहा- धोबी का कुत्ता

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के लिए अकसर चर्चा में रहती हैं और हाल ही में उन्होंने भारतीय क्रिकेटरों के खिलाफ विवादित बयान देते हुए उन्हें धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का कहा है। किसान आंदोलन पर मशहूर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के बयान के बाद भारतीय क्रिकेटों ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसानों को देश का अभिन्न अंग बताया था और इस समस्या का हल निकालने की बात कही थी। इसमें रोहित शर्मा भी शामिल थे जिसके बाद कंगना ने उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये बात लिखी। 

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालना वक्त की मांग है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा।

रोहित शर्मा के इस ट्वीट पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गई और रोहित के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं। ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है? कंगना ने फिलहाल इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। लेकिन इसका स्क्रीनशाॅट वायरल हो रहा है। 

गौर हो कि किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा था कि मशहूर हस्तियों एवं अन्य द्वारा सोशल मीडिया पर हैशटैग और टिप्पणियों को सनसनीखेज बनाने की ललक न तो सही है और न ही जिम्मेदाराना है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website