दिग्विजय बोले- वाह जी महाराज वाह! तो सिंधिया ने हाथ जोड़कर मांगा आशीर्वाद

दिग्विजय बोले- वाह जी महाराज वाह! तो सिंधिया ने हाथ जोड़कर मांगा आशीर्वाद

नई दिल्ली: संसद में बजट सत्र के दौरान जहां किसान आंदोलन को लेकर पार्टियां सरकार को घेर रही हैं, वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और आमने सामने आ गए। इस दौरान दोनों में एक तकरार और व्यंग्यात्मक संवाद देखने को मिला। जहां सिंधिया मोदी सरकार की तारीफ और कांग्रेस पर हमला करते नजर आए। वहीं दोनों एक दूसरे को संबोधन हाथ जोड़ते और धन्यवाद करते नजर आए।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सिंधिया ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। इसके बाद दिग्विजय सिंह की बारी आई तो माहौल खुशनुमा हो गया और दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के अभिभाषण की  तारीफ करते हुए कहा, ‘मैं सिंधिया जी को बधाई देता हूं जितने अच्छे ढंग ये वह यूपीए सरकार में सरकार का पक्ष रखते थे, उतने ही अच्छे ढंग से उन्होंने भाजपा का पक्ष रखा है। आपको बधाई हो। वाह जी महाराज वाह!’

सिंधिया दिग्विजय की इस बात पर मुस्कुराने लगे। उन्होंने अपनी जगह से बैठे-बैठे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता से कहा कि वह उन पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें। दिग्विजय ने इस पर कहा कि वह चाहे जिस पार्टी में भी रहें, उनका आशीर्वाद हमेशा उन पर बना रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website