दिल्ली Vs कोलकाता: KKR को दूसरी सफलता, सुनील नरेन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस अय्यर

दिल्ली Vs कोलकाता: KKR को दूसरी सफलता, सुनील नरेन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए श्रेयस अय्यर

शारजाह। IPL फेज-2 में आज दिन का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा। मैच की शुरुआत KKR के टॉस जीतकर गेंदबाजी करने के साथ हुई। सात ओवर तक दिल्ली का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 42 रन है। मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें

अच्छी शुरुआत के बाद गंवाया विकेट
शिखर धवन और स्टीव स्मिथ ने पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े। अच्छी लय में नजर आ रहे धवन (24) की विकेट लॉकी फर्ग्युस के खाते में आई। आउट होने से पहले ऑरेंज कैप एक बार वापस शिखर के पास पहुंच गई है। अभी तक गब्बर 454 रन बना चुके हैं। शिखर के विकेट के बाद शानदार फॉर्म में चल रहे श्रेयस अय्यर (1) का मैजिक भी आज देखने को नहीं मिला और उनकी विकेट सुनील नरेन ने हासिल की।

कोलकाता ने टीम में 2 बदलाव किए। चोटिल आंद्रे रसेल की जगह टिम साउथी और प्रसिद्ध कृष्णा के स्थान पर संदीप वारियर को टीम में शामिल किया गया। वहीं दिल्ली ने भी चोटिल पृथ्वी शॉ के स्थान पर स्टीव स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया।

मोर्गन एंड कंपनी के लिए अहम मैच
दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 मैचों से 16 अंक लेकर प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुकी है। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 10 मैचों से 8 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। अभी कोलकाता के साथ-साथ तीन अन्य टीमों के भी 8-8 अंक हैं। इस लिहाज यह मैच कोलकाता के लिए ज्यादा अहम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website