हुमा कुरैशी ने अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों से फैंस को किया दीवाना

हुमा कुरैशी ने अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों से फैंस को किया दीवाना

मुंबई : एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी स्ट्रीमिंग पॉलिटिकल सीरीज ‘महारानी’ के तीसरे सीजन की तैयारियों में जुटी हैं। उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के लिए बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिस पर फैंस मोहित हो गए हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो में हुमा को व्हाइट क्रॉप टॉप, पीच लेयर्ड स्कर्ट और मैचिंग कोट पहने देखा जा सकता है। एक्‍ट्रेस ने इसमें अपने बालों को खुला रखा।

एक्‍ट्रेस जल्‍द ही पॉलिटिकल ड्रामा स्ट्रीमिंग शो ‘महारानी 3’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह बिहार की मुख्यमंत्री की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इस सीरीज का ट्रेलर हाल ही मेें लॉन्‍च किया गया था। ट्रेलर में रानी भारती के किरदार हुमा को अपने राजनेता पति की कथित हत्या के लिए जेल में सजा काटते हुए दिखाया गया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी भारती के बच्‍चों पर हमला किया जाता है। इसी को लेकर एक्‍ट्रेस उन लोगों से हिसाब चुकाने के लिए जमानत पर बाहर आती हैं, जिन्‍होंने उनके पति की हत्‍या की साजिश रची थी।

ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे बिहार की राजनीति में पुराने खिलाड़ी अपने क्षेत्र पर पकड़ बनाए रखते हैं। इससे यह भी पता चलता है कि कैसे जहरीली शराब से बिहार में कई लोगों की मौत हो जाती है और इसका राजनीति से क्या संबंध है।

सीरीज ‘महारानी’ का तीसरा सीजन 7 मार्च को सोनी लिव पर रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website