सौभाग्य से, मैं खुद को एक बक्से तक सीमित नहीं पाती: वामीका गब्बी

सौभाग्य से, मैं खुद को एक बक्से तक सीमित नहीं पाती: वामीका गब्बी

मुंबई : ‘चार्ली चोपड़ा’ के लिए मशहूर अभिनेत्री वामिका गब्बी ने अपनी 2023 की उल्लेखनीय यात्रा पर बात की। उन्‍होंने कहा कि वह खुश हैं कि वह खुद को ‘एक बॉक्स तक सीमित’ नहीं पाती हैं।

एक रोमांचक तरीके से, वामीका ने साझा किया: “मैं अपने करियर के एक रोमांचक चरण में हूं, मुझे विभिन्न प्रकार के प्रस्ताव मिल रहे हैं जो मुझे नकारात्मक भूमिकाओं से लेकर काल्पनिक और चुलबुली, चंचल व्यक्तित्व वाले किरदारों का पता लगाने की अनुमति देते हैं। सौभाग्य से, मैं खुद को एक बॉक्स तक सीमित नहीं पाती हूं।

‘जुबली’ में वामिका की निलोफर की भूमिका या ‘चार्ली चोपड़ा’ में जासूस की भूमिका के साथ 2023 अभिनेत्री के लिए एक बड़ी सफलता के रूप में सामने आया है। इन सफलताओं ने उन्हें इस साल आईएमडीबी की सूची के अनुसार भारत में सबसे लोकप्रिय हस्तियों में चौथे नंबर पर भी स्थान दिलाया, जहां उन्होंने आलिया भट्ट और शाहरुख खान के साथ स्थान साझा किया।

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए वामीका ने मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और कहा, “यह साल चुनौतियों और जीत से भरा एक अद्भुत सफर रहा है। मैं अवसरों और मेरे द्वारा निभाए गए विविध किरदारों को दर्शकों द्वारा अपनाए जाने के लिए आभारी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website