करण जौहर ने शो कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर से मलायका से शादी करने के बारे में पूछा

करण जौहर ने शो कॉफी विद करण में अर्जुन कपूर से मलायका से शादी करने के बारे में पूछा

मुंबई : स्ट्रीमिंग चैट शो कॉफी विद करण के नवीनतम एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ शो में शामिल हुए। शो में अर्जुन से उनकी प्रेमिका मलायका अरोड़ा के साथ उनकी शादी को लेकर बात की गई।

एपिसोड के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि क्या मलायका के साथ अपने रिश्ते को जल्द ही अगले स्तर पर ले जाने की उनकी कोई योजना है।

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, ‘2 स्टेट्स’ अभिनेता ने कहा, “मैं इस बिंदु पर सोचता हूं, और मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार रहना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का हिस्सा है, ठीक है अब मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है। मुझे लगता है कि उसके बिना यहां बैठना और भविष्य के बारे में बात करना अनुचित है। मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया, “एक बार जब हम उस स्तर पर पहुंच जाएंगे, तो हम आएंगे और इसके बारे में एक साथ बात करेंगे। मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है। मैं अभी किसी भी चीज के बारे में विशेष रूप से बात नहीं करना चाहता, मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।”

‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website