सोहम शाह: सिर्फ पैसा कमाने के लिए पैकेज नहीं बनाना चाहता

सोहम शाह: सिर्फ पैसा कमाने के लिए पैकेज नहीं बनाना चाहता

मुंबई, | अभिनेता-निर्माता सोहम शाह ने कहा कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हमेशा से उनकी प्राथमिकता रही है। उन्होंने बताया कि ” कंटेंट सबसे पहले आता है। फिल्म कैसे बननी है यह सब बाद की बात है। आप एक स्क्रिप्ट लिखते हैं, एक निर्देशक का चयन करते हैं फिर आप बोर्ड को चुनते हैं। मैं अपने फायदे के लिए फिल्में नहीं बनाता और न ही मैं पैकेज पैसे कमाने के लिए बनाना चाहता हूं। मैं सिर्फ वही फिल्में बनाता हूं, जिसे बनाने में मुझे मजा आए। “

हालांकि, उन्होंने कहा कि बॉक्स ऑफिस के नंबर से पता चलता है कि कितने लोगों ने फिल्म को पसंद किया है।

उन्होंने कहा,”बॉक्स ऑफिस का नंबर आपकी पहुंच को दर्शाता है। आप काम करते हैं क्योंकि आपको मजा आता है, लेकिन आपको बॉक्स ऑफिस नंबर के बाहर से सत्यापन की भी आवश्यकता है।”

हालांकि, उनका कहना है कि उन्होंने इस वजह से कभी दबाव महसूस नहीं किया।

वे कहते हैं, “कोई दबाव नहीं है कि आपको बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के लिए कुछ करना है। आपका प्रोजेक्ट दिलचस्प और रोमांचक होना चाहिए। बॉक्स ऑफिस के आंकड़े मेरे लिए बाद में आते हैं ।”

वास्तव में, ओटीटी ने बॉक्स ऑफिस वाले नंबर गेम को थोड़ा बदल दिया है।

उन्होंने आगे कहा, “अब मूल्य (बॉक्स ऑफिस का) बदल गया है क्योंकि कोरोना वापस आ गया है। अब ओटीटी है और उसकी पहुंच काफी है। ‘मिजार्पुर’ एक बड़ी फिल्म जितनी बड़ी थी। लोग अब हमें पहचानते हैं। ओटीटी की पहुंच बहुत ज्यादा है और संख्या बहुत बड़ी है।”

सोहम फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे, जिसे डिजिटल रूप से जारी किया गया था। अभिनेता ने ‘शिप ऑफ थिसस’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘तुम्मबड’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

English Website