लड़के की पिटाई की तो अक्षय ने कहा-आप एक्ट्रेस हैं, ऐसा नहीं कर सकती: लारा

लड़के की पिटाई की तो अक्षय ने कहा-आप एक्ट्रेस हैं, ऐसा नहीं कर सकती: लारा

एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बारे में खुलासा किया। एक्ट्रेस ने कहा – फिल्म ‘अंदाज’ के म्यूजिक लांच के कार्यक्रम में एक लड़के ने कमर में चुटकी ली थी। उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह देखकर अक्षय कुमार चिंतित हो गए और मुझे खींचकर बाहर लाए। वे बोले – आप अभिनेत्री हैं, ऐसा नहीं कर सकती हैं

लारा दत्ता ने एक्टिंग करियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अंदाज’ से की। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने भी काम किया था। इस फिल्म के म्यूजिक लांच के दौरान की एक एक घटना का जिक्र लारा दत्ता ने किया। लारा दत्ता ने कहा – फिल्म के म्यूजिक लांच इवेंट के लिए दिल्ली गई हुई थी। म्यूजिक लॉन्च के दौरान एक आदमी ने हाथ पकड़ लिया और कमर में चुटकी ली थी। मैंने वह हाथ पकड़ लिया और उस आदमी को भीड़ से बाहर निकाला।

लारा दत्ता ने कहा – जब मैंने उसका हाथ पकड़कर बाहर खीचा तो वह नीचे गिर गया। मैंने उस समय साड़ी पहन रखी थी। मैंने उसे पीटना शुरू कर दिया। यह देखकर अक्षय चिंतित हो गए और वहां से मुझे खींचकर बाहर लाए। अक्षय ने कहा कि आप यह क्या कर रही हैं। आप अभिनेत्री है, ऐसा नहीं कर सकती हैं ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website