सिकंदर खेर ने ‘आर्या’ के निर्देशक राम माधवानी के साथ काम करने का अनुभव साझा किया

सिकंदर खेर ने ‘आर्या’ के निर्देशक राम माधवानी के साथ काम करने का अनुभव साझा किया

मुंबई : ‘आर्या’ के दूसरे सीजन में दौलत के रूप में वापसी कर चुके सिकंदर खेर को शो के निर्देशक राम माधवानी की कार्यशैली से प्यार हो गया है। उन्होंने साझा किया कि कैसे एक्शन और साइलेंस जैसे शब्द फिल्म निर्माण के लिए जरूरी होते हैं, लेकिन माधवानी इससे बहुत अलग हैं।

सिकंदर ने कहा, “मैं हमेशा कहता हूं कि मैं राम जैसे इंसान से मिलने के लिए आभारी हूं। वह वास्तव में खास है। एक निर्माता के रूप में, उनकी शैली अद्वितीय है, जिसे ज्यादातर लोगों ने कभी अनुभव नहीं किया होगा। ये शूटिंग करने का 360 फार्मूला हैं। सेट पर एक्शन और साइलेंस शब्दों का इस्तेमाल कभी नहीं हुआ। कट जरूरी होता था वरना हमारा शॉट चलता रहता।”

सिकंदर ने कहा कि इस शो में उनके अन्य निर्देशक संदीप मोदी (पहला सीजन), विनोद रावत और कपिल शर्मा (दूसरा सीजन)हैं।

“मैं इस यात्रा में शानदार मार्गदर्शक होने के लिए उन्हें धन्यवाद नहीं दे सकता। सिनेमा में वापस आकर एक कहानी कह रहा हूं। मुझे लगता है कि निर्देशक और फिल्म निर्माता हैं। राम बाद वाले हैं और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।”

उन्होंने आगे कहा, “आर्या’ में काम करने का अनुभव बहुत अच्छा और मजेदार रहा। यह अमिता (निर्माता) और राम की वजह से है। उन्होंने पूरी टीम को प्रभावित किया। हम उनसे कुछ हद तक तई चीजें सीख सकते हैं। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website