विलास राव देशमुख की 76 वीं जयंती पर रितेश और जेनेलिया ने याद किया

विलास राव देशमुख की 76 वीं जयंती पर रितेश और जेनेलिया ने याद किया

मुंबई, | अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया ने बुधवार को अपने पिता दिवंगत राजनेता विलासराव देशमुख की 76वीं जयंती के अवसर पर उनकी याद में एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर के साथ लिखा, “आपको याद करना आसान है। मैं इसे हर रोज करता हूं, आपको याद करना एक दिल का दर्द है जो कभी नहीं जाता। जन्मदिन मुबारक हो पप्पा । हर दिन आपकी याद आती है। हैश टैग विलासराव देशमुख 76 ।”

अभिनेता ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पिता की तस्वीर को डिस्प्ले पिक्चर के रूप में भी पोस्ट किया।

रितेश की पत्नी जेनेलिया ने अपनी शादी की एक तस्वीर के साथ एक लंबा इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा, फोटो में वह स्वर्गीय विलासराव देशमुख से गर्मजोशी से गले मिल रही है।

जेनेलिया ने लिखा, ” प्रिय पापा, अक्सर जब एक बहू अपने ससुराल में आती है, तो उसे परिवार के सदस्यों में से एक के रूप में स्वीकार नहीं किए जाने का डर होता है। आपने सुनिश्चित किया कि मेरा मानना है कि परिवार का मतलब केवल खून से संबंधित होना नहीं है । यह एक ऐसा रिश्ता है जो इतना पवित्र और इतना धन्य और इतना वांछित है। मैं आपकी विरासत, आपके धैर्य का, आपकी गर्मजोशी का, एक और सभी के लिए बिना शर्त प्यार का हिस्सा बनना चाहती हूं पापा । यह आलिंगन उनमें से एक नहीं है सिर्फ एक ससुर, यह एक पिता में से एक है और इसलिए भी क्योंकि मैं पृष्ठभूमि में अपने पिताजी को सुरक्षित महसूस करते देख रही हूं कि उन्होंने अपनी बेटी को अब तक के सबसे अच्छे परिवार में भेज दिया है। हैप्पी बर्थडे पापा।”

विलासराव देशमुख दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके थे। अगस्त 2012 में मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर के कारण उनका निधन हो गया था।

English Website