विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप की पहली झलक आई सामने

विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप की पहली झलक आई सामने

बेंगलुरू : बहुप्रतीक्षित बहुभाषी फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के निमार्ताओं ने गुरुवार को अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर किच्चा सुदीप की पहली झलक जारी की। यह झलक एक ऐसी दुनिया की कहानी का अनुसरण करती है, जिसमें ‘विक्रांत रोणा’ की एंट्री होती है और उनके दुश्मनों के दिलों में खौफ पैदा हो जाता है। कथाकार अभिनेता के चरित्र को ‘अंधेरे के भगवान’ बताया है।

फस्र्ट लुक के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अनूप भंडारी कहते हैं, “मुझे बहुत खुशी है कि हमें सुदीप सर का जन्मदिन ‘डेडमैन्स एंथम’ के साथ विक्रांत रोणा की पहली झलक के साथ मनाने को मिला। विक्रांत रोणा एक रहस्यमय चरित्र है। जबकि फिल्म बनाते हुए, मुझे इसके विशाल पैमाने के बारे में पता था, लेकिन सुदीप सर के टाइटैनिक हीरो के अवतार ने इसे और भी ऊंचा कर दिया है। उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का भी खास पार्ट होगा।

वहीं निमार्ता जैक मंजूनाथ कहते हैं, “हम सुदीप सर को विक्रांत रोणा की पहली झलक के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। यह अविश्वसनीय है और हम इस तरह के पॉजिटिव नोट पर जाने के लिए उत्सुक हैं। उनकी ऊर्जा, जुनून और सिनेमा बनाने की उनकी इच्छा काफी बड़ी है। समय की कसौटी पर खरा उतरना ही विक्रांत रोणा को खास बनाता है।”

‘विक्रांत रोणा’ एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज होगी। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ द्वारा संगीत, फिल्म में पुरस्कार विजेता कला निर्देशक शिवकुमार द्वारा डिजाइन किए गए सेट और डीओपी विलियम डेविड द्वारा प्रज्‍जवलित फ्रेम शामिल हैं।

इसमें किच्चा सुदीप, निरुप भंडारी और जैकलीन फर्नांडीज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website