लिंडसे लोहान अपने पति के साथ क्रिसमस बिताने के लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं

लिंडसे लोहान अपने पति के साथ क्रिसमस बिताने के लिए और इंतजार नहीं कर सकतीं

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी अभिनेत्री-गायिका लिंडसे लोहान अपने पति फाइनेंसर बदर शम्मा के साथ क्रिसमस मनाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, जिनसे उन्होंने इस साल की शुरूआत में शादी की थी। दोनों ने दो साल की डेटिंग के बाद शादी की शपथ ली। फीमेल फस्र्ट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, लोहान ने स्वीकार किया कि उन्हें उत्सव का समय “प्यार” है और वह इसे अपने पति और उनके परिवार के बाकी लोगों के साथ बिताना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे क्रिसमस का मौसम और पूरे परिवार का समय सभी भोजन और सब कुछ पसंद है। मैं इस साल इसे अपने पति, नई भांजी और पूरे परिवार के साथ बिताने का इंतजार नहीं कर सकती।”

फीमेल फस्र्ट यूके के अनुसार, ‘कन्फेशंस ऑफ ए टीनएज ड्रामा क्वीन’ स्टार – जिसने डिज्नी हिट ‘द पेरेंट ट्रैप’ में जुड़वा बच्चों हैली पार्कर और एनी जेम्स की दोहरी प्रमुख भूमिका निभाते हुए एक बच्चे के रूप में उद्योग में शुरूआत की और भारी सफलता का आनंद लिया। 2000 के दशक में कॉमेडी ‘फ्रीकी फ्राइडे’ और कल्ट क्लासिक ‘मीन गर्ल्स’ के साथ लेकिन व्यक्तिगत कारणों से लगभग एक दशक पहले उद्योग से पीछे हटने का फैसला किया – उत्सव नेटफ्लिक्स रोमकॉम ‘फॉलिंग फॉर क्रिसमस’ में स्क्रीन पर वापसी की और स्वीकार किया कि यह ऐसा लगा जैसे “कल ही” जब वह सेट पर थी तब वह फिल्में बना रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website