राणा दग्गुबाती का हाथियों के साथ बिताया शानदार पल सामने आया

राणा दग्गुबाती का हाथियों के साथ बिताया शानदार पल सामने आया

मुम्बई, | एरोस इंटरनेशनल की राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगोँकर और जोया हुसैन द्वारा अभिनीत ‘हाथी मेरे साथी’ अब सिनेमाघरों में दस्तक देने से महज 4 दिनों की दूरी पर है। इस बीच, निमार्ताओं ने एक दिलचस्प बीटीएस वीडियो साझा किया है जिसमें इस एडवेंचर ड्रामा के फिल्मांकन के दौरान पर्दे के पीछे हुई हलचल की झलक हमारे साथ साझा की गई है। बीटीएस में, हमें राणा के किरदार बंदेव की एक झलक देखने मिल रही है जहाँ अभिनेता अपना शॉट दे रहे हैं और अपनी लाइन्स रिहर्सल करने के साथ-साथ निर्देशक प्रभु सोलोमन और क्रू मेंबर्स के साथ हल्के-फुल्के क्षण बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

लेकिन इस बीटीएस वीडियो में सबसे आकर्षक पल वो है, जहाँ वह सेट पर हाथियों के साथ खूबसूरत व़क्त बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो इस फिल्म के स्टार भी हैं। राणा और हाथियों के बीच प्यार और रिश्ता, इस वीडियो में बहुत स्पष्ट है। केरल के जंगलों में वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई, इस वीडियो में इरोस मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित और प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग के दौरान कास्ट और क्रू के एडवेंचरस सफर की झलक साझा की गई है।

तो, आप भी 26 मार्च को इंसान और जंगल के बीच की इस लड़ाई को देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस बीच, इस यूनिक बीटीएस वीडियो का आनंद लें, जो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगी और आपके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान पैदा कर देगी।

English Website